Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

शनिवार, 10 जून 2023

हिमाचल इंस्टिट्यूट ऑफ़ डेंटल साइंसेज में ट्रस्ट की दो कमेटियों में उपजा विवाद

हिमाचल प्रदेश - पांवटा साहिब : 

अक्षय गिल

 

हिमाचल इंस्टिट्यूट ऑफ़ डेंटल साइंसेज में ट्रस्ट की दो कमेटियों में उपजा विवाद।

Akshay Gill 

Paunta Saheb: 

पांवटा साहिब स्थित चर्चित हिमाचल इंस्टिट्यूट ऑफ़ डेंटल साइंसेज विवादों में आ गया है यह विवाद परिवारिक है तथा प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर आज काफी गहमागहमी रही वहीं   तहसील पावटा साहिब  की दखलंदाजी के बाद  दूसरे पक्ष को ताला तुड़वाकर कॉलेज मैनेजमेंट ब्लॉक में एंट्री करवाई स्वर्गीय डॉक्टर विजय गुप्ता की पत्नी श्रीमती संतोष गुप्ता जोकि ट्रस्ट की फाउंडर मेंबर है को कानून के तहत कॉलेज मैनेजमेंट ब्लॉक में एंट्री करवाई गई वहीं सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार अब तक कॉलेज का मैनेजमेंट चला रहे पहले पक्ष को बाहर करने की पूरी तैयारी कर ली गई है।


अभी तक दोनों पक्ष कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं वही कुछ दलाल किस्म के लोग भी मोटे पैसे कमाने के लिए तथा ट्रस्ट में अपना नाम जुड़वाने के लिए दलाली कर रहे हैं । गौरतलब है कि पोंटा साहब की एक जानी मानी दवा कंपनी के मालिक पर भी गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं तथा दूसरा पक्ष उन पर करोड़ों रुपए के घोटाले का आरोप भी मढ़ रहा है।


विवाद माननीय न्यायालय में विचाराधीन है माननीय न्यायालय का फैसला किसके पक्ष में जाता है यह भविष्य के गर्भ में छिपा एक बहुत ही महत्वपूर्ण सवाल है।

हिमाचल इंस्टिट्यूट ऑफ़ डेंटल साइंसेज में ट्रस्ट की दो कमेटियों में उपजा विवाद
  • Title : हिमाचल इंस्टिट्यूट ऑफ़ डेंटल साइंसेज में ट्रस्ट की दो कमेटियों में उपजा विवाद
  • Posted by :
  • Date : जून 10, 2023
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top