Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

शनिवार, 26 फ़रवरी 2022

नशा खत्म करने का वादा करने वाली कांग्रेस पार्टी का 5 वर्ष का शासनकाल धोखे से लबरेज था:तरुण चुघ सांसद औजला का डीजीपी को लिखा पत्र कांग्रेस पार्टी की कार्यप्रणाली की खोल रहा है पोल: चुग



चंडीगढ़, kESHAV vARDAAN pUNJ  WWW.BBCINDIANEWS.COM

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा है की सांसद गुरजीत औजला द्वारा पंजाब पुलिस प्रमुख को  पत्र लिख कर अमृतसर में नशे के काले धंधे के बारे जो पत्र लिखा है,वह कांग्रेस पार्टी की पांच वर्ष की कारगुजारी की मुंह बोलती तस्वीर है।अमृतसर में राजनीतिक शरण से  दडे, सट्टा का खेल प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाच के नीचे चलता रहा।


पीसीसी अध्यक्ष नवजोत सिद्धू नशे के मुद्दे को लेकर खोखली बयानबाजी करते रहे।सिद्धू नशे को खत्म करने के लिए बढ़े-बढ़े दावे करते रहे,लेकिन यह सच है की सिद्धू के अपने विधान सभा हलके में नशा धड़ले से बिकता रहा।सिद्धू ने अपने हलके में नशा खतम करने के कोई प्रयास नहीं,लेकिन प्रदेश में नशे के माफियों को मिटाने के दावे करते रहे।


सांसद औजला का डीजीपी पंजाब को लिखा पत्र अमृतसर के सीनियर कांग्रेसी नेता व उप मुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी,मंत्री सुखबिंदर सिंह सुख सरकारिया,मंत्री डॉ राज कुमार सहित सभी विधायकों की कार्यप्रणाली की पोल खोल रहा है।


तरुण चुग ने औजला पर भी तंज कस्ते हुए कहा की वह बीते 7 वर्षों से अमृतसर से सांसद है। पांच वर्ष तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी।औजला यह बताएं की उन्होंने पांच वर्षों में गुरु नगरी में नशे के धंधे को खत्म करने के लिए अपनी ही सरकार के कार्यकाल में नशे का धंधा खत्म क्यों नहीं करवा सके।औजला के पत्र से इस बात की झलक मिल रही है उन्हें इस बात का ज्ञान है की नशे का धंधा पुलिस-नेताओं की मिली भगत से चल रहा है।जब सरकार कांग्रेस की थी,तब औजला खामोश रहे। अब डीजीपी को खत लिख कर खानापूर्ति कर रहे है।औजला भूल गए है की 2017 में कांग्रेस पार्टी ने चार हफ्तों में नशा खत्म करने का वादा पंजाब की जनता से किया था।मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का 111 दिन का कार्यकाल के केवल झूठे वादों तक सीमित रहा।उन्होंने भी पंजाब में नशे को खत्म करने का कोई भी प्रयास नहीं किय्या।    
चुग के अनुसार प्रदेश में भाजपा गठबंधन की सरकार का गठन होने के बाद नशे पर ऐसा प्रहार किया जाएगा,जिससे से नशा जड़ से उखाड़ कर, नेताओं व पुलिस के बीच के नेक्सस का भी खुलासा किया जायेगा।


--
With Regards
 Dr. Rakesh Punj
 Editor-In-Chief
Standard World Tv (NRI TV) & NEWS WORLD TV
9914411433
9872144737




नशा खत्म करने का वादा करने वाली कांग्रेस पार्टी का  5 वर्ष का शासनकाल धोखे से लबरेज था:तरुण चुघ सांसद औजला का डीजीपी को लिखा पत्र कांग्रेस पार्टी की कार्यप्रणाली की खोल रहा है पोल: चुग
  • Title : नशा खत्म करने का वादा करने वाली कांग्रेस पार्टी का 5 वर्ष का शासनकाल धोखे से लबरेज था:तरुण चुघ सांसद औजला का डीजीपी को लिखा पत्र कांग्रेस पार्टी की कार्यप्रणाली की खोल रहा है पोल: चुग
  • Posted by :
  • Date : फ़रवरी 26, 2022
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

1 comments:

Top