Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

सोमवार, 8 मार्च 2021

गिफ्ट ऑफ लाइफ


क्या आपने कभी जीवन बीमा को उपहार देने के लिए माना है?

जीवन बीमा ने परिवारों को कई तरीकों से उपहार दिया है। एक ब्रेडविनर के नुकसान के बाद, बच्चे ऋण के बिना कॉलेज जाने में सक्षम हैं। माता-पिता काम पर वापस जाने की आवश्यकता के बिना अपने बच्चों के साथ घर पर रहने में सक्षम रहे हैं। घरों का भुगतान किया गया है और दीर्घकालिक सपनों को महसूस किया गया है।

कोई भी इस कवरेज के बारे में सोचना नहीं चाहता, लेकिन अगर कोई आपकी आय और समर्थन पर गिनती कर रहा है ... तो आपको इसकी आवश्यकता है।

और हम इसे बेहद आसान और किफायती बनाने में आपकी मदद कर सकते हैं। वास्तव में, अध्ययनों से पता चला है कि ज्यादातर लोग अनुमान लगाते हैं कि कितना जीवन बीमा 10x तक वास्तविक लागत है! हर किसी के लिए विकल्प हैं।

तो अब इसके बारे में क्यों सोचें?

यदि आपके पास वर्तमान में कोई जीवन बीमा नहीं है या आपके पास केवल आपके द्वारा किया गया है, तो अब हमारे साथ आने और बात करने का समय आ गया है। हम सभी विकल्पों को देख सकते हैं और अपने परिवार के लिए सबसे अच्छा समाधान ढूंढ सकते हैं।

और यदि आप उपहार खरीदने के लिए संघर्ष कर रहे हैं ... तो आगे देखो! आपके परिवार के सदस्यों को एक और नया सेट की आवश्यकता नहीं है जो वे कभी नहीं पहनेंगे या बर्तन और पैन का एक नया सेट नहीं करेंगे। उन्हें दिमाग और सुरक्षा की दीर्घकालिक शांति की आवश्यकता है।

आइए आज आपको उपहार में मदद करें। अपॉइंटमेंट सेट अप करने के लिए हमें +91 980234 8567 या 8950 492650 पर कॉल करें
गिफ्ट ऑफ लाइफ
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top