Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

बुधवार, 8 मई 2024

कांग्रेस राज में राशन सड़ता था, गरीबों के बच्चे भूख से मरते थे: तरुण चुग

 कांग्रेस  राज में राशन सड़ता  थागरीबों के

बच्चे भूख से मरते थे: तरुण चुग

डा राकेश पुंज/केशव वरदान पुंज 



चंडीगढ़  


चुग ने कहा कि कांग्रेस के राज में राशन सड़ता रहता थागरीबों के बच्चे भूख से मरते रहते थे और कांग्रेस अनाज के गोदामों पर ताला लगाकर बैठ जाती थी। आप आदरणीय श्री नरेंद्र  मोदी जी को लेकर आए। मोदी जी ने सारे अनाज गोदामों के ताले खुलवा दिए और आज देश में मुफ्त राशन की योजना चल रही है।

 

चुग ने कहा कि देश के संविधान निर्माताओं ने तय किया था कि भारत में कभी भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा, लेकिन अब कांग्रेस सहित पूरा इंडी गठबंधनपिछड़ोंदलितों के आरक्षण में डाका डालकर उसे धर्म के आधार पर वर्ग विशेष को देना चाहता है।

 

चुग ने बताया कि हमारी मोदी सरकार ने बीते 10 वर्षों में आदिवासी भाई-बहनों के उत्थानगौरव व सम्मान के लिए ईमानदार प्रयास किए हैं। जनसभा में उमड़ा ये जनसैलाब इसका प्रमाण है।

 

चुग ने कहा कि आज पाकिस्तान के नेताकांग्रेस के शहज़ादे को पीएम बनाने के लिए दुआ कर रहे हैं। लेकिन मज़बूत भारत तो अब मजबूत सरकार ही चाहता है। पूरा हिन्दुस्तान कह रहा है मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार और मजबूत सरकार के लिए मोदी सरकार।

 

मोदी जी तो गरीबी का जीवन जीकर आए हैं। इसलिए, 10 वर्षों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणामोदी जी  के जीवन के  अनुभव से  ही हैं। जब आज मोदी जी लाभार्थियों से मिलते है तो ख़ुशी के मारे आंसू आ ही जाते हैं। ये आंसू वही समझ सकता हैजिसने गरीबी देखी होजिसने कष्ट में जीवन गुजारा हो।

 

चुग ने कहा कि जहां सरकारें भ्रष्ट होंवहां बजट कितना भी होविकास संभव नहीं है। पंजाब इसी स्थिति से गुज़र रहा है। टारगेट किलिंग हो रही हैं। माफिया दनदना रहे हैं। वित्तीय कर्जा लगातार बढ़ रहा है। सरकार गहरी रहस्‍यमय नींद में चल रही है।

कांग्रेस  राज में राशन सड़ता  था, गरीबों के  बच्चे भूख से मरते थे: तरुण चुग
  • Title : कांग्रेस राज में राशन सड़ता था, गरीबों के बच्चे भूख से मरते थे: तरुण चुग
  • Posted by :
  • Date : मई 08, 2024
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top