Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

गुरुवार, 25 मार्च 2021

गुरद्वारा एक्ट की तर्ज पर बने मंदिर एक्ट - निशांत शर्मा

*🚩महा आंदोलन का शंखनाद*



*🚩🚩 हिन्दू मंदिर एक्ट लागू करवाने के लिए शिव सेना हिन्द ने की आंदोलन की शुरुआत, मुख्यमंत्रियों, राजपाल, मंत्रियों,सांसदों व विधायको को सौंपेंगे मांग पत्र : निशांत शर्मा/ अरविंद गौतम*

*🚩🚩हिंदुओं की वोट से मुख्यमंत्री बने कैप्टन अमरिंदर सिंह हिन्दू मंदिर एक्ट लागू कर जल्द करेंगे अपना वादा पूरा, पंजाब के हिंदुओं को पूर्ण भरोसा : निशांत शर्मा/ अरविंद गौतम/अशवनी अरोडा*

मोहाली (    डॉ राकेश पुंज ) शिव सेना हिन्द की एक विशेष ऑनलाइन बैठक पार्टी के मुख्य दफ्तर में आयोजित की गई ।

इस मौके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा और पंजाब अध्यक्ष अरविंद गौतम   और अशवनी अरोडा राष्ट्रीय अनुशासन कमेटी पमुख ने पार्टी के पदाधिकारियों व नेताओं को सम्बोधित किया।


इस मौके निशांत शर्मा और अरविंद गौतम ने कहा कि शिव सेना हिन्द हिन्दू मंदिर एक्ट को लागू करवाने के लिए आंदोलन की शुरुआत करने जा रही है। 

उन्होंने कहा इस आंदोलन के तहत पंजाब के राज्यपाल, मुख्यमंत्री, मंत्रियों, कांग्रेसी सांसदों और विधायकों को मांग पत्र सौंपे जाएंगे। 
उन्होंने कहा कि पंजाब के बाद उत्तर भारत के सभी केंद्रीय व राज्य सरकारों के मंत्रियों, सांसदों और विधायकों को ज्ञापन दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि इस कार्य के लिए पंजाब की 117 विधानसभा हलकों में शिव सेना हिन्द के 117 नेताओ की नियुक्ति की जाएगी। जो कि हिन्दू मंदिर एक्ट को लागू कराने के लिए प्रयासरत रहेंगे।

उन्होंने कहा कि हम कैप्टन साहिब से मांग करते है कि कैप्टन साहिब आप को जिताने में हिंदुओं ने कांग्रेस को वोट देकर पूर्ण सहयोग दिया। और हालही में नगर निगमों व नगर पंचायतों के चुनावों में भी हिंदुओं ने कांग्रेस को खुले दिल से सहयोग दिया।


उन्होंने कहा कि अगर आप जल्द से जल्द हिन्दू मंदिर एक्ट लागू करवा देगे तो अगले वर्ष विधानसभा चुनावों में भी हिन्दू कांग्रेस को पूर्ण बहुमत से जिताकर आप को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनायेगे। 


शर्मा ने कहा कि हिंदू मंदिरों के पैसे का दुरुपयोग हो रहा है जो कि चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि जल्द ही हम पंजाब के मुख्यमंत्री को मिलकर हिंदू मंदिर एक्ट लागू करने की मांग करेंगे ।

 उन्होंने कहा कि हिन्दुओ के खिलाफ साजिश के तहत 1951 में हिंदू धर्म दान एक्ट पास किया गया था।

इसके तहत केन्द्र सरकार ने राज्यों को अधिकार दे दिया था कि वह किसी मंदिर को अपने अधीन कर सकती है। इस एक्ट के बनने पर आंध्र प्रदेश की सरकार ने 34 हजार मंदिरों को अपने अधीन ले लिया था, जबकि पंजाब में भी कई शक्तिपीठ पंजाब सरकार के अधीन हुए थे। देशभर में कई हिंदू धार्मिक स्थल अलग-अलग सरकारों के अधीन हैं, जिस कारण हिंदुओं के स्थलों का पैसा हिंदुओं के हित में न लगकर अन्य आर्थिक व्यवस्थाओं पर खर्च हो रहा है।

शर्मा ने कहा कि कई भूमाफिया हिन्दुओ के मंदिरों व उन की जमीनों पर कब्जा करके बैठे है।
वही हज़ारों ऐसे मंदिर है यहाँ मंदिर को मिलने वाली चढ़ावे की रकम में से 80 प्रतिशत गैर हिंदू कार्यो के लिए खर्च की जाती है। मंदिरों के दान में भ्रष्टाचार का स्तर यह है कि कर्नाटक के दो लाख मंदिरों में से लगभग 50 हजार रखरखाव के अभाव में बंद हो गए हैं।

शर्मा ने कहा कि आचार्य चाणक्य का कहना था कि किसी धर्म को समाप्त करना हो तो उसके आश्रय स्थलों यानी मठ-मंदिरों आदि को समाप्त कर दो। आज भारत में लगभग नौ लाख मंदिर हैं, जिनमें चार लाख मंदिर सरकार के पास हैं। 


शर्मा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी 2017 विधानसभा चुनावों में अपनी सरकार आने पर हिन्दू मंदिर एक्ट बनाने का वादा किया था। 
और हमें पूरा भरोसा है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह हिन्दू समाज की ये मांग अवश्य पूरी करेंगे।
गुरद्वारा एक्ट की तर्ज पर बने मंदिर एक्ट - निशांत शर्मा
  • Title : गुरद्वारा एक्ट की तर्ज पर बने मंदिर एक्ट - निशांत शर्मा
  • Posted by :
  • Date : मार्च 25, 2021
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top